बाप ने कि रे’प करने की कोशिश तो बेटी ने कु’ल्हाड़ी से कि ह’त्या

0

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में 26 साल की एक महिला ने अपने पिता को कु’ल्हाड़ी से का’ट दिया। जानकारी के मुताबिक इस महिला के पिता ने बीते सोमवार (17 जून, 2019) को उसके साथ दु’ष्कर्म करने की कोशिश की जिसके बाद इस महिला ने अपने पिता की ह’त्या कर दी। आ’रोपी महिला शादीशुदा बताई जा रही है और इस मामले में पुलिस ने मंगलवार की सुबह उसे गि’रफ्तार भी कर लिया है। बताया जा रहा है कि 51 साल के इस युवक की बेटी अपने पिता के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने आई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद यह महिला रात के वक्त यहीं रुक गई और एक कमरे में जाकर सो गई। कुछ देर बाद आरोपी युवक महिला के कमरे में घुसा और उसने उसे द’बोच लिया। युवक की इस हरकत से महिला हतप्रभ रह गई। किसी तरह महिला ने खुद को अपने पिता से अलग किया।

पिता की हरकत से हैरान इस महिला ने अपना बचाव करते हुए एक कु’ल्हाड़ी उठा लिया और फिर अपने पिता पर उसने कु’ल्हाड़ी से कई वा’र किए। जिससे उसकी मौ’त हो गई। जब घर के बाकी सदस्य घर पहुंचें तब इस मंजर को देख कर वो सन्ना रह गए। घरवालों को इस महिला ने इस पूरी वारदात के बारे में जानकारी दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक घ’टना के दिन दोनों घर में अकेले थे और कार्यक्रम के बाद सभी लोग वहां से चले गए थे।

इधर बैडकोट पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर डीएस कोहली ने युवक की मौ’त की पुष्टि कर दी है। हालांकि इस ह’त्या के पीछे की असली वजह को लेकर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। ‘हिन्दुस्तान टाइम्स’ में छपी खबर के मुताबिक डीएस कोहली ने कहा कि ‘हमे इस घटना की सूचना मिली थी जिसके बाद हम यहां पहुंचे। हमें इस मौ’त की असली वजह के बारे में पुख्ता तौर से नहीं मालूम…लेकिन हमे सूचना है कि दोनों के बीच बहस हुई थी…जिसकी वजह से उसपर कई बार ह’मला किया गया। इस मामले में इलाके की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। (

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here