बैडरूम में रात को मोबाइल चला रहा था युवक, अचानक स्क्रीन पर आया कुछ ऐसा, लेने लगा लंबी – लंबी सांस और हो गई मौ’त

0

आगरा। मोबाइल स्क्रीन पर ऐसा क्या था, ये सोचकर परिजन भी परेशान है। खाना खाने के बाद वह अपने बैडरूम में गया। बगल में भाई बहन भी सो रहे थे और वह मोबाइल पर नेट चला रहा था। इसी दौरान उसके हाथ से मोबाइल छूटकर गिरता है। वह बैड से उठा और जमीन पर गिर प’ड़ता है। दौड़कर मां आती है। परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर पहुंचते हैं, जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृ’त घोषित कर दिया जाता है।

यहां का है मामला
थाना जगदीशुपरा बोदला के शारदा बिहार निवासी विनय (19) पुत्र ओमप्रकाश जूता कारखाना में काम करता था। परिजनों ने बताया कि रात 9:30 विनय कारखाना से काम करके घर आया। उसने परिजनों के साथ खाना खाया। 10:30 बजे बेड पर मोबाइल लेकर लेट गया। वह मोबाइल चला रहा था। अचानक उसकी तबियत ख’राब हो गई। वह कांपने लगा। परिजनों ने उसे संभालने का प्रयास किया। मगर, उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इस पर उसे एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने विनय को मृ’त घोषित कर दिया।

मोबाइल में छुपा मौ’त का राज
विनय की मौ’त का राज मोबाइल में छुपा है। पुलिस ने श’व को पो’स्टमा’र्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी जगदीशपुरा ने बताया कि पो’स्टमा’र्टम रिपोर्ट में मौ’त का कारण हार्ट अ’टैक से आया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। विनय जिस मोबाइल को चला रहा था, उसकी स्क्रीन लॉक है, जिसके चलते ये पता नहीं चल पा रहा है कि मोबाइल में आखिर वह देख क्या रहा था। अब पुलिस मोबाइल एक्सपर्ट की मदद से लॉक खुलवाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here