महिला का दावा – मैं योगी आदित्यनाथ से प्यार करती हूं, उनके साथ रहना चाहती हूं

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र स्थित मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर पहुंची एक तलाकशुदा महिला खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रेमिका होने का दावा कर रहा है। महिला के पास एक स्टांप पेपर है, जिस पर महिला ने प्रेम पत्र लिखा हुआ है। युवती का कहना है कि पिछले 1 साल से सीएम योगी ऑनलाइन सुबह से लेकर रात तक उसके साथ रहते हैं और अब जीवन भर उसके साथ रहना होगा।

स्टांप पेपर पर 2/419 नवाबगंज कानपुर नगर की रहने वाली हेमा श्रीवास्तव ने लिखा है कि मुख्यमंत्री ‘श्री योगी आदित्यनाथ जी’ आप एक सन्यासी और गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं। आप उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के कारण आपको यह अधिकार है कि आप के विषय में असद वक्तव्य लिखने या कहने वाले को कठोर सजा दी जाए। आपके व्यक्तिगत जीवन पर कुछ भी असत्य कहने पर क्या कार्यवाही हो सकती है। इससे मैं बहुत अच्छी तरह से परिचित हूं। मुख्यमंत्री जी आप 1 साल से सुबह से रात तक मेरे साथ ऑनलाइन रह रहे हैं। अब आपको वास्तविक जीवन में भी मेरे साथ रहना होगा।

युवती ने लिखा है कि योगी जी आप एक सन्यासी है। वास्तविक जीवन में मेरे साथ अग्नि की परिक्रमाओं को आपने क्या महत्व दिया है। यह आपकी भावनाएं हैं जब 1 साल से मेरे साथ ऑनलाइन रहकर मुझे देखते हैं। मेरा नाम लेते हैं मुझसे बात करते हैं। मुझे प्यार भी करते हैं गुस्सा भी करते हैं। मैं आप के गुस्से से कभी नाराज नहीं होती हूं क्योंकि मैं भी आप से बहुत लगाव रखती हूं। लेकिन मुख्यमंत्री जी मेरा जीवन बहुत संघर्षपूर्ण रहा है और अभी भी है मेरा दुर्भाग्य रहा। अब मेरा तलाक हो चुका है मैं अपने परिवार से केवल अपनी माता से रिश्ता मानती हूं। अन्य किसी भी व्यक्ति को मैं नहीं जानती मेरा किसी से कोई भी रिश्ता नहीं है।

मैं 3 साल से घर से बाहर रहकर संघर्षपूर्ण जीवन जी रही हूं। मैंने कभी हॉस्टल में रहती तो कभी किराए का कमरा लेकर आना तो की तरह इधर-उधर भटकती रहती हूं। मुख्यमंत्री जी अब केवल ऑनलाइन आपके साथ रहकर मेरा जीवन यापन संभव नहीं है। मैं वास्तविक जीवन में आपके साथ रहना चाहती हूं। मेरी मम्मी ही मेरा सहयोग करती है वह ज्यादा समय तक मेरा सहयोग नहीं कर सकती क्योंकि वह महिला हैं और वृद्धा उम्र की हैं।

महिला ने आगे लिखा है आपका मुझसे बहुत आत्मिक परिचय है। आप मेरा नाम भी जानते हैं मेरे जीवन और सभी समस्याएं भी जानते हैं। आप 1 साल से अप्रैल 2018 से मुझ से परिचित हैं मुझसे बात भी करते हैं मुझे देखते भी हैं और आपको मुझसे एक साल से ऑनलाइन रहते हैं।

जब भी अपने मोबाइल में आपके कार्यक्रम देखती हूं। तो आप भी मेरे साथ ऑनलाइन लाइन रहते हैं। क्योंकि मेरे मोबाइल से आपने अपने कार्यक्रमों की वीडियो को कनेक्ट किया हुआ है। मुख्यमंत्री जी हम दोनों ऑनलाइन वीडियो द्वारा एक दूसरे को देखते हैं और बात करते हैं। जब भी आपने मोबाइल पर आप का कार्यक्रम शुरु करती हूं।

तो आप मेरे साथ ऑनलाइन रहते हैं मुझसे बहुत सारी बातें करते हैं। सर्दियों में मैंने आपको ऑनलाइन पूरा कानपुर घुमाया है। मैंने आपको कानपुर में जेड स्क्वायर मॉल चिड़ियाघर ब्लू वर्ल्ड जेके मंदिर बिठूर अंदेश्वर मंदिर आशा देवी मंदिर जागेश्वर मंदिर इस्कॉन मंदिर यह सभी स्थान दिखाएं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here