रिटायर्ड फौजी ने कि बेटी से दु’ष्कर्म की कोशिश,नाकाम होने पर मा’री गो’ली

0

मध्य प्रदेश में ग्वालियर पुलिस ने न’शे में धुत एक सेवानिवृत्त फौजी को अपनी 19 व’र्षीय बेटी से कथित दु’ष्कर्म के प्रयास और इसमें नाकाम रहने पर बं’दूक से गो’ली मा’रकर बेटी की ह’त्या के प्रयास के मामले में मंगलवार को गि’रफ्तार कर लिया। सि’र में गो’ली लगने के कारण घा’यल हुई लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक, महाराजपुरा इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक रवि भदौरिया ने बताया कि सेवानिवृत फौजी राजेश राजावत (46) को भादवि की धारा 307 और धारा 354 के तहत गि’रफ्तार किया गया। पुलिस ने आ’रोपी की बं’दूक भी बरामद कर ली है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

उन्होंने बताया कि दीनदयाल नगर में सोमवार रात न’शे में धुत होकर राजावत ने अपनी ही बेटी से दु’ष्कर्म करने की कोशिश की। बेटी और उसकी मां के विरोध करने पर राजावत ने बं’दूक से दोनों पर फायर कर दिया। सिर में गो’ली लगने से लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई जबकि दूसरी गो’ली मां के पास से निकल गई।

भदौरिया ने बताया कि गो’ली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को बं’दूक सहित गि’रफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि घायल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस राजावत के खिलाफ मामला दर्ज कर विस्तृत जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here