देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के स्टेचू को पहनाया गया बुर्का,मचा बवाल

0

नई दिल्ली। 3 जून 2019 । न्यूज डेस्क। यूपी के लखीमपुर खीरी में ऐसा मामला सामने आया जिसके बाद इलाके में बवाल हो गया। दरअसल देश कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने बुर्का पहना दिया जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं और इलाके के लोगो में भारी रोष देखा जा रहा है।

साथ ही कांग्रेस के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन पर उतर आए है। कांग्रेसियों ने इसका आरोप भाजपा पर लगाया है उन्होंने कहा कि भाजपा प्रचंड जीत के बाद भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। हमारे दिवगंत नेताओ की छवि के साथ ऐसी घटिया हरकत के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है जो नाकाबिले बर्दाश्त है।

File photo: Indira Gandhi’s Statue with ‘Black Cloth’ in UP’s Lakhimpur kheri

मामला लखीमपुर खीरी के इंदिरा गांधी उद्दान का है जब लोग सुबह सुबह प्रात भ्रमण के लिए पार्क पहुंचे तो उन्होंने इंदिरा गांधी की मूर्ति देखकर सदमा लग गया है क्यो की पार्टी विशेष के कुछ शरारती तत्व पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री की मूर्ति को बुर्का पहनाकर चले गए ।

यह खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई और कांग्रेस कार्यकर्ता इसके विरोध में प्रदर्शन और नारेबाजी करने लगे मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगो को कार्यवाही का आश्वशन देकर शांत करवाया।

पुलिस ने आश्वाशन दिया कि जिस किसी ने यह हरकत की है वह लोग इलाके में शांति को भंग कर माहौल बिगाड़ना चाहते थे लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाएंगे।जल्द ही उनकी पहचान कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here