फ़िल्म अभिनेता विवान शाह का खु’लासा,मुस्लिम नाम सुनते ही…

0

नई वेब सीरीज ‘ओनली फॉर सिंगल्स’ (Only For Singles) में मुख्य किरदार निभा रहे ‘सात खून माफ’ फेम अभिनेता विवान शाह (Vivaan Shah) का कहना है कि उनके कई एकल दोस्तों को घर खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं जो रूढ़ीवादी है और जहां अविवाहितों को घर किराए पर देने में मकान मालिकों को दिक्कत होती है.

शो की कहानी दोस्तों के एक ऐसे समूह पर आधारित है जो एकल हैं और जिन्हें दैनिक जीवन में कई समस्याओं से जूझना पड़ता है. उनसे एक ऐसी बड़ी समस्या के बारे में पूछा गया, जिसका सामना एकल लड़के और लड़कियों को करना पड़ता है.

इस पर विवान (Vivaan Shah) ने कहा कि मैंने डायरेक्टली किसी समस्या का सामना नहीं किया, लेकिन मैंने यह जरूर देखा है कि किस तरह मेरे सिंगल दोस्तों को घर खोजने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा, खासकर दिल्ली में. मैं दिल्ली में पढ़ा हूं.दिल्ली के कुछ इलाकों में मकान मालिकों को मुस्लिमों (Muslim) को मकान किराए पर देने में दिक्कत है.

अभिनेता (Vivaan Shah) ने आगे कहा कि इसलिए मेरे कुछ मित्र जिनके नाम मुस्लिम थे, उनका नाम जानते ही उन्हें किराए पर घर नहीं दिया जाता था. हालांकि मेरा नाम विवान (Vivaan Shah) है, जो काफी धर्मनिरपेक्ष लगता है, इसलिए मुझे किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. शो ‘ओनली फॉर सिंगल्स’ में उनके अलावा पूजा बनर्जी, दीप्ती सती, अमन उप्पल, शीरीन सेवानी भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here