नमाज के वि’रोध में बजरंग दल और भगवाधारियों ने सड़क पर पढ़ी हनुमान चालीसा,लंबा जाम

0

मुरादाबाद। सड़क पर नमाज के विरोध में बजरंग दल ने मुरादाबाद में रोड जामकर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया। हाईवे जाम होने से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। राष्ट्रीय बजरंग दल प्रान्त मंत्री रोहन सक्सेना ने कहा कि जब सड़कों पर नमाज अदा हो सकती है तो सड़कों पर हिंदू समाज भी हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए बाध्य है।

उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी को सचेत किया है कि अगर वो हिंदुओं की अवहेलना करते हुए, मुसलमानों के अधिकार इसी तरह बढ़ाएंगे तो राष्ट्रीय बजरंग दल देश भर में मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल देंगे।

रोहन सक्सेना ने कहा कि मुरादाबाद महानगर के अंदर जुम्मा अलविदा की नमाज नेशनल हाईवे पर जाम करके पुलिस प्रोडक्शन में नई परंपरा डलवा कर करवाई गई। वह इस मामले को लेकर मुरादाबाद के एसएसपी से भी मिले, लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद राष्ट्रीय बजरंग दल ने ईद पर कहीं भी नई परंपरा डाल कर नमाज अदा नहीं होने के लिए ज्ञापन दिया था, लेकिन कटघर एसएचओ के नेतृत्व में पहली बार रामपुर दोराहा बंद कराकर नमाज अदा कराई गई।

हनुमान चालीसा से पहले राष्ट्रीय बजरंग दल के क्षेत्र मंत्री मनोज व्यास ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जब से देश के अंदर दोबारा मोदी सरकार बनी है तब से ही मुसलमानों के तेवर बढ़ते जा रहे हैं।

5 करोड़ मुस्लिम छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति ,आधुनिक व उच्च कोटि के मदरसे, अत्याधुनिक हज हाउस, 51 हजार रुपए मुस्लिम कन्याओं के विवाह के लिए धनराशि मुस्लिम तुष्टिकरण की नीति की पराकाष्ठा को पार कर चुकी है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पूर्ववर्ती सरकारों के द्वारा लागू मुस्लिम तुष्टीकरण नीति को ध्वस्त करते हुए मुस्लिम तुष्टीकरण नीति के नए शिखर खड़े कर रही है। यह पूरे देश के लिए दुखद है।

सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा के पाठ की वजह से हाइवे पर लंबा जाम लग गया। इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी रही। स्थानीय पुलिस प्रशासन ने इसको रोकने की कोशिश नहीं की। जाम की वजह से गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here