16 साल तक शाहरुख खान के झगड़े पर बोले सनी देओल,शाहरुख मुझे चा’कू…

0

फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स के बीच मनमुटाव होना आम बात है। आए दिन स्टार्स के बीच कोल्ड वार की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं। कुछ ऐसा ही मनमुटाव एक्टर Sunny Deol और Shahrukh Khan के बीच लंबे समय से चला आ रहा है। आइए जानते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी वजह है जिसके चलते दोनों स्टार्स ने 16 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की।

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और सनी देओल के बीच टकराव फिल्म ‘डर’ के सेट से शुरू हुई थी। खबरों की मानें तो ‘डर’ के बाद सनी ने यश चोपड़ा के साथ काम नहीं किया और 16 साल तक सनी ने शाहरुख से बात नहीं की। इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू में किया।

Image credit to yashraj

उन्होंने बताया, ‘फिल्म में मैं कमांडो के रोल में था और शाहरुख खान को मुझे चाकू मारना था। मैं इतना फिट था तो कोई कैसे मुझे (शाहरुख खान) चा’कू मार सकता है। इस बात पर मुझे बहुत गुस्सा आया। यश जी बड़े थे, मैं उनसे कुछ कह नहीं सकता था।

तो मैंने गुस्से में अपने हाथ जींस की जेब में डाले और इतना गुस्सा आया कि मुझे पता ही नहीं चला कि कब मेरी जीन्स की जेब फट गई।’

Image source google

इसके बाद सनी देओल से जब इंटरव्यू में ने बातया कि आपने इसके बाद शाहरुख से 16 साल तक बात नहीं की? इस पर सनी ने कहा- ‘ऐसा नहीं है। कि मैंने बात नहीं की। पता नहीं क्या है। मैं ज्यादा सोशलाइज नहीं करता, किसी से ज्यादा बात नहीं करता।

Image source google

कभी हम लोग कहीं मिले ही नहीं तो बात करने की बात ही नहीं है। वैसे भी मैं किसी पार्टी, फंक्शन में नहीं जाता। हम लोग साथ में काम करते हैं पर किसी से ज्यादा मैं बात नहीं करता।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here