2 बच्चो का कानून वाले बयान पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिया बाबा रामदेव को जवाब

0

नई दिल्ली : भाजपा सरकार को बहुमत मिलने के बाद उनके समर्थक फिर से उलूल जूलूल बयान देना शुरू कर चुके है जिसमें सबसे आगे योग गुरु बाबा रामदेव का नाम आता है वैसे तो विवादित बयान देने वालो की भाजपा में लिस्ट लंबी है लेकिन बाबा रामदेव सबसे हटकर बयान देते है।

हाल में बीजेपी की सत्ता वापसी के बाद बाबा रामदेव ने बयान दिया था कि जिनके 2 से ज्यादा बच्चे है उनका वोट देने का अधिकार छीन लिया जाना चाहिए। इस बयान के बाद देश में एक बहस शुरू हो गई सभी नेताओ ने इसमें अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने तल्ख लहजे के लिए जाने जाते है उन्होंने बाबा रामदेव पर तंज करते हुए ऐसा बयान दिया कि बाबा रामदेव उनका जवाब नहीं दे पाएंगे।

दरअसल असदुद्दीन ओवैसी ने एक तीर से 2 शिकार किए उन्होंने देश के प्रधानमंत्री का हवाला देते हुए बाबा रामदेव पर तंज कसा कि देश के प्रधानमंत्री का वोट देने का अधिकार सिर्फ इसलिए नहीं छीन लिया चाहिए कि वह अपने माता पिता की तीसरी संतान है।

 

साथ ही ओवैसी ने देश मुसलमानों को बोला कि तुम्हे बीजेपी से डरने की जरूरत नहीं है देश का संविधान हमें हमारे दीन पर चलने की आजादी देता है जिसे कोई पार्टी या नेता नहीं छीन सकता। उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि जैसे देश के प्रधानमंत्री को मंदिर जाने का अधिकार है वैसे देश के प्रत्येक मुस्लिम को मस्जिद जाने का अधिकार है ।

ओवैसी ने ट्वीट करते हुए बाबा रामदेव को आड़े हाथों लिया कहा जैसे बाबा रामदेव अपने पेट के साथ कुछ भी कर सकते है पैरो को कैसे भी मरोड़ सकते है तो जब उन्हें पूछने वाला कोई नहीं तो फिर तीन संतान पर उनकी राय किसने मांगी।

यह भी देखें

इडली सांभर वाले का सनसनीखेज वीडियो वायरल,शौचालय के पानी से बनाता था चटनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here