रामपुर: सांसद आजम खान के जलसे में हुआ बवाल

0

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और रामपुर के सांसद आज़म खान के जलसे में मंगलवार को भारी हंगामा हो गया. उन्होंने ये जलसा लोकसभा चुनाव जीतने के बाद जनता का शुक्रिया अदा करने के लिए रखा था. उनका ये कार्यक्रम रामपुर के किले के मैदान पर चल रहा था.

कहा जा रहा है कि जलसा तय समय के बाद भी जारी था. ऐसे में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने कार्यक्रम को खत्म करने को कहा. सीओ सिटी आशुतोष तिवारी ने समय का इशारा करते हुए जलसा रोकने का आदेश दिया. ये देखते ही आज़म खान और उनके समर्थक भड़क गए. उस वक्त वो मंच से भाषण दे रहे थे. आजम ने कहा कि वो जलसा कर रहे हैं, चाहे तो गिरफ्तारी कर लीजिए. इस पर जलसे में मौजूद भीड़ भड़क गई. लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

मंच से आज़म खान ने भाषण से जनता में जोश भर दिया. उन्होंने कहा कि इसके लिए पुलिस प्रशासन जिम्मेदार है. फिर क्या था जलसे में मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई. हज़ारों की संख्या में लोग हंगामा करते हुए पुलिस की तरफ बढ़ने लगे. बाद में आज़म खान ने पुलिस की और बढ़ती भीड़ को मंच से रोका.

आज़म खान ने पुलिस से कहा कि वो इस हंगामें के लिए जिम्मेदार हैं.

विवादों से नाता

लोकसभा चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बावजूद रामपुर लोकसभा सीट से करीब एक लाख वोटों से जीत हासिल करने वाले आजम खान का विवादों से गहरा नाता रहा है. लोकसभा चुनाव के दौरान जब उन्होंने जयाप्रदा को लेकर उन्होंने अमर्यादित टिप्पणी की और मीडिया में चर्चा का विषय बने तो उन पर चुनाव आयोग ने 48 घंटे का बैन लगाया. इसके बाद उनका एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वे जिले के डीएम को सार्वजनिक तौर पर धमकाते नजर आए. लोकसभा चुनाव ख़त्म होने के बाद जिले के एडीएम सहित कई अफसरों में आजम खान से खुद की जान खतरा बता दिया. जिस के बाद काफी बवाल मचा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here