सुर्खियां: भाजपा में शामिल होंगे इनेलो विधायक जाकिर हुसैन,द’लित को नं’गा कर करवाया डांस

0

हरियाणा प्रदेश में इनेलो की हा’र और गिरते जनाधार से दुखी इनेलो विधायक चौधरी जाकिर हुसैन मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे. इस बात की पुष्टि विधायक ने की है. इस खबर को प्रमुखता से प्रकशित करते हुए अमर उजाला ने लिखा हैकि कयास लगाए जा रहे थे कि अंतरारष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष भाजपा में शामिल हो सकते हैं,

लेकिन जिले के भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की नाराजगी के कारण ऐसा नहीं हो सका था. सोमवार रात विधायक चौधरी जाकिर हुसैन ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की पुष्टि करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में कार्य करेंगे.

दलित युवक ने पशुओं को पानी पिलाने से मना किया तो दंबगों ने की पि’टाई

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक भास्कर ने लिखा है कि दलित युवक ने खेत में काम करने और पशुओं को पानी पिलाने से मना कर दिया तो दो दबंग युवकों ने उसकी बे’रहमी से पि’टाई की. दबंगों ने न केवल पि’टाई की बल्कि उसे अर्धन’ग्न करके हरियाणावी गाने पर डांस भी करवाया. मामला सोनीपत के गन्नौर कस्बे के एक गांव का है. वीडियो वायरल हुआ तो करीब एक महीने बाद अब मा’मला दर्ज हुआ है.

राम रहीम के जे’ल से बाहर आने पर सस्‍’पेंस गहराया

दैनिक जागरण ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि दो साध्वियों से दु’ष्‍कर्म के मामले में सुनारिया जे’ल में स’जा काट रहे डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के पैरोल पर जेल से बाहर आने को लेकर सस्‍पेंस गहरा गया है. गुरमीत ने रोहतक की सुन‍ारिया जेल प्रशासन से एक बार फिर पै’रोल मांगा है. उसने 42 दिन के पै’रोल की अर्जी दी है. इस पर सोमवार को हरियाणा के जेल मंत्री कृष्‍णलाल पंवार ने कहा कि इस बारे में निर्णय प्रशासन लेगा, लेकिन गुरमीत पै’राेल का हकदार है। जे’ल में उसका आचरण अच्‍छा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here