स’वालों के घे’रे में रोशन प’रिवार, ऋतिक की बहन के मु’स्लिम बॉयफ्रेंड ने दिया चौं’काने वाला ब’यान

0

बॉलीवुड एक्टर ऋत‍िक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने बीते द‍िनों अपने स’नस’नीखेज ब’यानों से ख’लबली मचा दी थी. उन्होंने कहा था कि मुझे एक मुस्ल‍िम लड़के से प्यार है. मेरे घरवालों ने मेरी ज‍िंदगी को न’र्क बना द‍िया है. जब मैंने ये बात घरवालों को बताई तो पापा राकेश रोशन ने उसे आ’तंकी बताते हुए मुझे थ’प्पड़ ज’ड़ा:था. सुनैना रोशन का वहीं बॉयफ्रेंड रुहेल आमीन सामने आ गया है. रुहेल ने सामने आने के साथ ही रोशन पर‍िवार पर गं’भीर आ’रोप लगाए हैं.

रुहेल ने न्यूज पोर्टल को द‍िए इंटरव्यू में बताया कि अपने धर्म और विश्वास के कारण मेरे लिए ऐसा कहना काफी दु’र्भाग्यपूर्ण है. किसी को केवल धर्म के आधार पर आ’तंकवादी काफी अप’मानजनक है. इसकी कड़े शब्दों में निं’दा करनी चाहिए.

रुहेल रोशन ने लव ज‍िहाद के एंगल पर इंटरव्यू में कहा, ये दु’र्भाग्य है, मेरे और सुनैना के र‍िश्ते से उनके राकेश रोशन और प‍िंकी रोशन खुश नहीं हैं. उन्हें हमारी दोस्ती से आ’पत्त‍ि है. मुझे पता चला है कि परिवार ने सुनैना रोशन के आस-पास टाइट स‍ि’क्योर‍िटी बढ़ा दी है. ये सब हमारी दोस्ती के बाद हुआ है. जब सुनैना ने मुझे इस बारे में बताया था तो मुझे यकीन नहीं हुआ. मैं बहुत हंसा था लेकिन ये सच है.

रुहेल ने कहा, किसी को मुस्ल‍िम होने की वजह से आ’तंकी बुलाना गलत है. रुहेल ने बताया कि सुनैना अपनी लाइफ को सकारात्मक तरीके से एक बार फिर से शुरू करना चाहती हैं. वो चाहती हैं कि पर‍िवार उनका सपोर्ट करे.

रुहेल से सवाल किया गया कि जब ऋत‍िक रोशन ने मुस्ल‍िृम सुजैन खान से शादी की थी तो आपकी शादी को लेकर समस्या क्या है. इस पर रुहेल ने कहा, ये तो हर कोई देख सकता है. रुहेल ने सुनैना से मुलाकात के बारे में बताया कि एक प्रोग्राम की कवरेज के दौरान सुनैना से मुलाकात हुई थी. हमारा टच उसके बाद ख’त्म हो गया, उसके बाद हम सोशल मीड‍िया पर टच में रहे.

बता दें सुनैना ने दावा किया कि उसका परिवार उसे सपोर्ट नहीं कर रहा क्योंकि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है. सुनैना ने कहा- “क्योंकि मुझे एक मुस्लिम लड़के से प्यार है, मेरे पिता ने मुझे थ’प्पड़ मा’रा और मुझे बताया कि जिस लड़के (रुहेल) से मैं प्यार करती हूं, वो एक आ’तंकी था. अगर वो ऐसा था, तो क्या वो फ्री होगा और मीडिया में काम करेगा?”

सुनैना ने कहा, “मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती थी, लेकिन मैं चाहती हूं कि वो अभी रुहेल को स्वीकार करें. ये लोग मेरे जीवन को न’र्क बना रहे हैं और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती.”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here